ePrivacy and GPDR Cookie Consent by Cookie Consent Pre d.el.ed Exam 2021 admit card problem solution/प्रवेश पत्र में गलती हेतु अंडरटेकिंग फॉर्म - GYANDHARA HARSOLI ( ज्ञानधारा हरसौली )

Breaking News

प्री बीएसटीसी परीक्षा 2021 का विज्ञापन जारी, 09 जून 2021 से ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ, सितंबर में हो सकती है परीक्षा,बीएसटीसी की संपूर्ण जानकारी के लिए आगे दिए गए लिंक पर क्लिक करें CLICK HERE प्री बीएसटीसी परीक्षा 2021 की संपूर्ण जानकारी के लिए बीएसटीसी की अधिकृत वेबसाइट पर ही विजिट करें प्री बीएसटीसी 2021 अधिकृत वेबसाइट पर जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- CLICK HERE पीटीईटी 2021 परीक्षा हेतु आवेदन की तिथि एक बार फिर 20 जून तक बढ़ा दी गई है पीटीईटी की अधिकृत वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें :- CLICK HERE

Pre d.el.ed Exam 2021 admit card problem solution/प्रवेश पत्र में गलती हेतु अंडरटेकिंग फॉर्म

 प्री d.el.ed परीक्षा 2021

प्रवेश पत्र में गलतियों हेतु अंडरटेकिंग फॉर्म


               प्री डी. एल. एड. परीक्षा 2021 वास्ते                  डी.एल.एड. - सी

( वचन पत्र ) अण्डरटेकिंग

 

मैं ………………………………………पिता / पति का नाम.................................................. जाति………………………………

जन्म तिथि……………………….. ..निवास स्थान का स्थाई पता…………………………………………………………………………….

वर्तमान पता…………………………………………………………………………… रोल नं…………………………………………………………

प्री डी.एल.एड. परीक्षा, 2021 में सम्मिलित होना चाहता हूँ / चाहती हूँ ।

मै एतद् द्वारा यह परिवचन प्रस्तुत करता / करती हूँ कि :-

• मैने इस परीक्षा के आनलाईन आवेदन करने हेतु फार्म नम्बर…………………………….. . जारी करवाया था। इस फार्म

 नम्बर के आधार पर मैने आवदेन पत्र ऑनलाइन किया था ।

मुझे उपर्युक्त आधार पर दिनांक 31.08.2021 को ( 2 से 5 ) प्री डी.एल.एड परीक्षा में परीक्षा केन्द्र कोड़…………… परीक्षा के केन्द्र का नाम………………………………………..……………… में सम्मिलित होने हेतु प्रोविजनल ई-प्रवेश पत्र (रोल नम्बर.. ………………………....) जारी हुआ है।

प्रोविजनल ई-प्रवेश पत्र / उपस्थिति पत्रक पर मेरा हस्ताक्षर एवं मेरा फोटो स्पष्ट मुद्रित नही हुए है / अन्य का फोटो या हस्ताक्षर मुद्रित है / मेरी जन्म तिथि, नाम पिता का नाम / पति क नाम, जाति, लिंग कैटेगिरी आदि में कतिपय त्रुटि रह गई है। पूरा विवरण निम्न प्रकार है:--

……………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………

• मैं वही परीक्षार्थी हूँ जिसने ऑनलाईन आवेदन किया है और मैनें ही अपना नवीनतम रंगीन फोटो परीक्षा के उपस्थिि पत्रक पर चिपकाया है तथा इस उपस्थिति पत्रक में निर्धारित स्थान पर मैंने हस्ताक्षर भी किया है ।

मेरा अतिरिक्त फाटोयुक्त पहचान पत्र क्रमांक…………………………………. ( आधार कार्ड / पेन कार्ड / वोटर आई.डी./डी. एल. इत्यादि में से कोई एक) मूल ही परीक्षा कक्ष अभिजागर / केन्द्राधीक्षक को दिखा दिया है।

• इस परीक्षा में सम्मिलित होने हेतु मेरी पात्रता एवं अभ्यर्थिता (Candidature) के सम्बन्ध में समन्वयक, प्री डी. एल.एड. एवं पंजीयक, शिक्षा विभागीय परीक्षाएँ, राजस्थान, बीकानेर कार्यालय द्वारा जो भी निर्णय लिया जाऐगा, वह मुझे स्वीकार होगा। मुझे ज्ञात है कि मेरे वचन-पत्र का कोई भाग पूर्ण या आंशिक रूप से गलत या असत्य होने पर पंजीयक द्वारा परीक्षा में मेरी अभ्यर्थिता (Candidature) को रदद् किया जा सकता है और मेरे विरूद्ध आपराधिक प्रकरण भी दर्ज करवाया जा सकता है तथा आगामी परीक्षाओं में सम्मिलित होने पर रोक भी लगाई जा सकती है। इन सबके लिए मैं तैयार हूँ और समन्वयक का निर्णय मानने के लिए वचनबद्ध हूँ ।

 

हस्ताक्षर परीक्षार्थी                                                                                                          अंगूठा निशानी परीक्षार्थी

                         ( परीक्षार्थी द्वारा स्व प्रमाणित फोटो युक्त पहचान पत्र आई.डी. संलग्न की जाऐ )

वीक्षक एवं केन्द्राधीक्षक द्वारा प्रमाणीकरण

हम अधोहस्ताक्षरकर्त्ता यह प्रमाणित करते हैं कि इस परीक्षा में सम्मिलित परीक्षार्थी जिसने उपर्युक्त वचन पत्र प्रस्तुत किया है, का हमने उपस्थिति पत्रक पर चिपकाये गये फोटो एवं मूल अतिरिक्त फोटोयुक्त पहचान पत्र नाम एवं क्रमांक………………………………………………………………… से मिलान कर लिया है और इस परीक्षार्थी वचन पत्र परहमारे सामने हस्ताक्षर किए हैं तथा अंगूठा निशानी भी लगाई है।

हस्ताक्षर वीक्षक                                                                                                      हस्ताक्षर केन्द्राधीक्षक केन्द्र कोड़

जिला

(यह प्रपत्र पैकिट GP-3 में रखना है )

 


कोई टिप्पणी नहीं

यदि आपकी कोई समस्या है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं